ताजातरीन

ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व फौजी की मौत,जीआरपी ने शव को लिया कब्ज़े में

सेवराई।पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के गहमर रेलवे स्टेशन के पास पोल संख्या 681/18- 681/20 पर एक पूर्व फौजी की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों के द्वारा मृतक की पहचान बसंत कुमार सिंह पुत्र स्वर्गीय जयगोविंद सिंह निवासी गहमर पट्टी परमाराय थाना गहमर जिला गाजीपुर उम्र करीब 40 वर्ष के रूप में की गई।

घटना की सूचना पाकर रेलवे स्टेशन गहमर पहुंचे मृतक के सगे बड़े भाई संतोष कुमार सिंह पुत्र स्वर्गीय जय गोविंद सिंह निवासी गहमर पट्टी परमा राय थाना गहमर जिला जिला गाजीपुर के द्वारा शव को देखकर और कपड़ा व हुलिया को देखकर मृतक की शिनाख्त अपने बड़े भाई बसंत कुमार सिंह के रूप में किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जीआरपी हेड कांस्टेबल औरंगजेब खान व हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार व दिलदारनगर जीआरपी चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गए।

मृतक के परिजन जीआरपी चौकी पर पहुंचकर शव देखते हैं दहाड़े मार कर रोने लगे। परिजनों व अन्य ग्रामीणों की आग्रह पर शव का पंचायत नामा की कार्रवाई हेतु विधिक प्रक्रिया पूर्ण किया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि मृतक बसंत कुमार सिंह अपने घर गहमर से बरौनी के लिए जा रहे थे जो रिटायर आर्मी मैन थे किसी प्राइवेट सेक्टर में काम करने के लिए घर से जा रहे थे। ग्रामीणों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि वह ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे होंगे तभी किसी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

परिवारी जनों द्वारा पहचान के बाद पंचनामा की कार्रवाई पूरी कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्व फौजी के मौत के बाद गांव सहित क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों ने बताया कि मृतक फौज से रिटायरमेंट होने के बाद किसी प्राइवेट कंपनी में कार्य करने के लिए बिहार प्रांत के बरौनी जा रहे थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: