ताजातरीन

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ महिला की मौके पर मौत, पुलिस शिनाख्त में जुटी

 

सेवराई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के उसियां रेलवे स्टेशन पर पैर फिसलने के कारण ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात अधेड़ महिला की मौत हो गई।

जानकारी अनुसार एक महिला अधेड़ उम्र करीब 45 साल कबाड़ बीनने का काम करती थी। मंगलवार को कबाड़ बीनने के बाद वह उसीया के पोल संख्या 693/8 के पास डाउन लाइन पर ईएमयू सवारी गाड़ी पकड़ने के लिए जा रही थी। तभी पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर पड़ी और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस व जीआरपी को दिया। मौके पर पहुंची दिलदारनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के साथ विधिक कार्रवाई में जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला ट्रेन खुलने के दौरान ट्रेन पकड़ने का प्रयास कर रही थी इसी बीच वह ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस द्वारा स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसका शिनाख्त का प्रयास किया गया लेकिन अभी तक उसका शिनाख्त नहीं हो पाया।
दिलदारनगर थाना प्रभारी कमलेश पाल ने बताया कि एक अज्ञात महिला उम्र करीब 45 वर्ष की ट्रेन की चपेट में आने से उसियां हाल्ट रेलवे स्टेशन के पास मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शिनाख्त की कार्रवाई में जुट गई। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो जाने के कारण चेहरा समझ में नहीं आ रहा है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: