Three vicious thieves arrested, seven stolen bikes recovered

गाजीपुर: जमानियां कोतवाली पुलिस को बुधवार की देर शाम बड़ी सफलता मिली। उसने वाहन चेकिंग के दौरान अभईपुर मोड़ के पास से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर चोरी की सात बाइकों के साथ ही दानपेटिका बरामद किया।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रविंद्र भूषण देर शाम हमराहियों के साथ क्षेत्र के अभईपुर मोड़ पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर चोरी की सात बाइकें बरामद किया।

कोतवाल ने बताया कि गिरफ्त में आभियुक्तों में कोतवाली क्षेत्र के गोरवा मुहल्ला कसबा निवासी धनजंय बिंद उर्फ धनवान, राजपुर पोखरा निवासी लक्ष्मण और बुद्धिपुर निवासी मोहन बिंद शामिल है। धनंजय बिंद एवं लक्ष्मण बिंद कस्बा स्थित जमानियां मस्जिद में ताला तोड़कर दानपेटिका चोरी में भी शामिल थे। इनकी निशानदेही पर दानपेटिका भी बरामद किया गया। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया।

गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के साथ उपनिरीक्षक अमित कुमार पांडेय, हेड कांस्टेबल सुजीत कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल बालेन्द्र कुमार, हेड कांस्टेबल राजेश कुमार सिंह, कांस्टेबल रत्नेश कुमार, कांस्टेबल क्रांति सिंह पटेल, कांस्टेबल आनंद राही, कांस्टेबल रवि कुमार और कांस्टेबल विनोद भारती शामिल थे।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply