Mobile Phoneताजातरीन

व्हाट्सएप ने दिया ग्रुप एडमिन को और पॉवर, क्या आप जानते हैं?

न्यूज़ डेस्क (द सर्जिकल न्यूज़): व्हाट्सएप चलाने वालों के लिए बड़ी खबर है. व्हाट्सएप ने अपने नए फीचर में ग्रुप के एडमिन को एक और बड़ा पॉवर दे दिया है. अब ग्रुप एडमिन किसी के भी मैसेज को परमानेंटली डिलीट कर सकता है.

सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला ऐप व्हाट्सएप आए दिन अपने युजर्स के लिए कुछ न कुछ नया अपडेट लेकर आता है। कुछ ऐसे भी फीचर हैं जिसका लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार होता है।

अब व्हाट्सएप ने अपने सभी ग्रुप एडमिन यूजर के लिए मोस्ट अवेटेड सुविधा लॉन्च कर दिया है। इस फिचर के जरिए अब किसी भी व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन ग्रुप के किसी भी सदस्य द्वारा डाले गए किसी भी मैसेज को खुद से डिलीट फॉर एवरीवन कर सकते हैं।

इसका मतलब ये है कि एडमिन के पास अब यह पावर आ गया है, कि यदि उन्हें कोई मैसेज आपत्तिजनक लगता है तो वह उस मैसेज को तत्काल ग्रुप से हटा सकते हैं। इससे आपत्तिजनक पोस्ट या अफवाह फैलने से रोकने में ग्रुप एडमिन की भूमिका और बड़ी हो गई है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: