ताजातरीन

अब नही रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह

अब नही रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह

लखनऊ। पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता जसवंत सिंह का निधन हो गया ।सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ ने जसवंत सिंह के निधन पर शोक प्रकट किया है. सीएम योगी ने जसवंत सिंह के निधन पर ट्वीट करते हुए कहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता श्री जसवंत सिंह जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें ।

बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह, अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में रक्षा, विदेश तथा वित्त मंत्रालय संभाल चुके हैं. जसवंत सिंह पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी माने जाते थे।

अब नही रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह बता दे कि पूर्व सैन्य अधिकारी जसवंत सिंह अगस्त सन 2014 में अपने घर में गिरने के बाद से बीमार थे. उन्हें सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस साल जून में उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था 82 वर्ष के उम्र मे निधन हो गया ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: