ताजातरीन

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

 

सेवराई।दिलदारनगर थाना क्षेत्र के अमौरा गांव के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने साइकिल सवार को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत। सूचना पाकर पहुंची दिलदारनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई। मृतक के पुत्र द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन में जुटी हुई है।

घर पहुंचने से पहले ही पहुंची मौत:-
विक्रम यादव शुक्रवार की शाम अपने पुत्र से मिलने के लिए तहसील क्षेत्र के ही मनिया गांव गए हुए थे जहां से लौटते वक्त धनाडी गांव के पहले अमौरा गांव के पास मौत ने इनको अपनी आगोश में ले लिया। घर से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर हुए इस हादसे के बाद लोगों में यह चर्चा बना रहा।

सेवराई तहसील क्षेत्र के धनाडी गांव निवासी विक्रमा यादव पुत्र स्वर्गीय बद्री यादव 70 वर्ष शुक्रवार शाम को गहमर थाना क्षेत्र के मनिया गांव अपनी पुत्री के पास गए हुए थे। शनिवार सुबह पुत्री के यहां से साइकिल से वह घर धनारी लौट रहे थे कि अमावरा गांव के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक ने इनको टक्कर मार दी जिससे यह साइकिल सहित दूर उड़ कर गिर गए। घटना में विक्रमा यादव बुरी तरह से लहूलुहान होकर छटपटाने लगे जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक मौके पर ही इनकी मौत हो गई।

लोगों ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को देते हुए दिलदारनगर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही बदहवास पहुंचे परिजन वही रोने लगे सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए प्रत्यक्षदर्शियों से आवश्यक पूछताछ के साथ कार्रवाई में जुट गई। मृतक के पुत्र ने दिलदारनगर पुलिस को अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

दिलदार नगर थाना प्रभारी कमलेश पाल ने बताया कि दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई है। जिसकी शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। मृतक के पुत्र के द्वारा मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: