Qries
ताजातरीन

तहसील मुख्यालय गेट के पास वृद्ध का मिला शव, फैली सनसनी

 

 

 

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के सेवराई तहसील मुख्य गेट के पास सड़क किनारे 60 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के साथ छानबीन में जुट गई है।

बुधवार की दोपहर तहसील सेवराई मुख्यालय पहुंचे लोगों द्वारा बाउंड्री से सटे नाले में औंधे मुंह शव पड़ा मिला। जिससे वहां लोगों में सनसनी फैल गई देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतक की उम्र तकरीबन 60 वर्ष है। जो सफेद शर्ट के ऊपर लाल स्वेटर पहने हुए हैं। जिसके ऊपर ॐ का निशान बना हुआ है। रात भर ठंड में होने के कारण पूरी बॉडी अकड़ गई थी। वही लोगों के द्वारा हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। शव की शिनाख्त नगसर थाना क्षेत्र के सरहुला गांव निवासी दूधनाथ उर्फ धर्मपाल राजभर है जो राजमिस्त्री का काम करता था। परिवारीजनों ने बताया की यह काम के सिलसिले में मनिया गए हुए थे।

इस बाबत गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सहित अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। हत्या और हादसा के दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चल पाएगी।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: