ताजातरीन

शुद्ध पेयजल की समस्या को लेकर खजुरी गांव पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश सचिव अहमद शमशाद

सेवराई। शुद्ध पेय जल की समस्या को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव अहमद शमशाद ने कहा कि देश मे शुद्ध पेय जल आने वाले समय मे बड़ी समस्या बनती जा रही है हम सभी की जिम्मेदारी है कि पानी को बर्बाद होने से बचायें।
शमशाद ने कहा कि ग्राम उसिया में शुद्ध पेय जल को लेकर सम्बंधित शासन को हमने 13 /10/2020 को ऑनलाइन पत्र भेज कर निवेदन किया था मुझे खुशी इस बात का हुआ कि सरकार ने पत्र को गंभीरता से लेते हुये जल कल योजना के तहत ग्राम उसिया सहित दो सिहानी एव ग्राम खजूरी को बड़ी सौगात देते हुये करोड़ो रूपये आवंटन भी कर दिया जिसके तहत खजूरी व सिहानी में कार्य की शुरुआत हुआ जो कार्य लगभग पूर्ण होने के कगार पर है मगर दुख इस बात का है ग्राम उसिया में अभी तक यह कार्य की शुरुआत ही नही हो पाई है।सरकार की क्या उदासीनता है यह बताना असम्भव है।साथ ही हम कहना चाहते है कि खजूरी एव सिहानी में अभी तक शुद्ध पेय जल क्यों नही मिल पा रहा है खजूरी के ग्राम वासियों का कहना है कि बारिश ना होने से पानी का लेयर बहुत निचे जा चुका है बड़ी मुश्किल से हम पानी ले पा रहे हैं।
हम सम्बंधित अधिकारीयो से कहना चाहते हैं कि तत्काल प्रभाव से पानी देने की प्रक्रिया को पूर्ण करे अन्यथा हम ग्रामीण सहित आंदोलन को बाध्य होंगे।
इस मौके पर यूसुफ खान तैयब खान ,लाल बाबू गुप्ता, दिलीप चौधरी, राधेश्याम आदि मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: