Qries
ताजातरीन

शौच के लिए निकले युवक की क्षत विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप

….ट्रेन की चपेट में आने से मौत की पुलिस ने जताई आशंका, पुलिस कार्यवाई में जुटी..

सेवराई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के दरौली रेलवे स्टेशन पास आज सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों द्वारा घटना की जानकारी जीआरपी पुलिस को देने के बाद सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त सहित अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई। मृतक की जेब से मिले आधार के जरिए उसकी पहचान की गई।

 

परिजनो ने बताया कि मृतक विवेक राय पुत्र सुनील राय 21 वर्ष निवासी मोहम्मदपुर थाना जमानिया का रहने वाला है। जो सुबह शौच के लिए घर से निकला हुआ था। देर तक घर न लौटने पर परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। जिससे वो उसकी इधर-उधर तलाश कर रहे थे। इस बीच उसकी मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

 

जीआरपी चौकी प्रभारी दिलदारनगर शिव सागर ने बताया कि रेल यात्रियों के द्वारा दरौली रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन के पास से क्षत-विक्षत शव मिलने की सूचना मिली। जिस पर शव को कब्जे में लेकर तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान जमानिया कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद पुर गांव निवासी विवेक राय पुत्र संदीप राय 21 वर्ष के रूप में की गई। परिजनों के सूचना उपरांत आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: