ताजातरीन

शातिर चोरो को चोरी की बाइक व गैस सिलेंडर के साथ पुलिस ने किया गिरफ़्तार

खानपुर।स्थानीय थाना पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र के गोपालपुर रेलवे क्रासिंग से एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। उसके बताने पर दूसरे नाबालिग चोर को दबोचा। दोनों के कब्जे से चोरी की एक बाइक और एक गैस सिलेंडर बरामद किया। अभियुक्तों का चालान कर दिया।
सिधौना चौकी प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि शांति व्यवस्था के दृष्टिगत चौकी प्रभारी मौधा आशुतोष शुक्ला सहित पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में गोपालपुर रेलवे क्रासिंग के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई। उन्होंने बताया कि फंदे में आया अभियुक्त सादात थाना क्षेत्र के टाड़ा भैरव निवासी रामा चौहान है। इसके बताने पर खानपुर थाना के चिलौना कला निवासी नाबालिग रितिक चौहान को गिरफ्तार किया गया। इसके कब्जे चोरी का गैस सिलेंडर बरामद किया। चौकी प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में रामा चौहान ने बताया कि उसके पास से जो बाइक बरामद हुई है, उसे 2 मार्च को मढ़िया से चोरी किया था। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में कांस्टेबल रामनरेश, कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल कुशल त्रिपाठी और कांस्टेबल संदीप कुमार सिंह शामिल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: