ताजातरीन

शातिर बदमाश चढ़ा सुहवल पुलिस के हत्थे

सुहवल। स्थानीय थाना पुलिस ने आज एक शातिर बदमाश को जो लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहा था,उसे चेकिंग के दौरान ताडीघाट रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर उसके पास से एक चोरी की बाईक,एक 315 बोर का तमंचा और दो जिन्दा कारतूस बरामद किया।पुलिस ने थाने लाकर उससे पूछताछ के बाद उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसका चालान कर दिया ।

प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि उपनिरीक्षक राम कुमार दूबे और अन्य हमराही पुलिस बल के साथ मेदिनीपुर तिराहे पर  वाहनों की चेकिंग कर रही थी,इसी दौरान गाजीपुर की ओर से एक बाईक सवार आता हुआ दिखाई दिया।,जब पुलिस ने उसे रोकने का ईशारा किया तो बाईक सवार ने तमंचा पुलिस की तरफ लहराते हुए तेजी से जमानियां की ओर भागने लगा।

इस घट‌ना के बाद मौके जहाँ पुलिस ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई,पहले ग्रामीणों ने सोचा कि पुलिस पार्टी पर फायर कर फरार हुआ है ।मगर बाद में पता चला कि उसे रूकने का ईशारा करने पर बाईक सवार तमंचे को पुलिस की ओर लहरा भागने लगा। पुलिस ने  भाग रहे युवक की चौरतफा  घेराबंदी कर उसे ताडीघाट रेलवे क्रासिंग पर दबोच लिया।मौके पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा ,दो जिन्दा कारतूस मिला,पुलिस ने बाईक का कागज मागां तो नहीं दिखा पाया।थाने लाकर उससे पूछताछ में उसने अपना नाम पता निखिल यादव निवासी ईजरी बताया। इधर पुलिस ने पूछताछ में पाया कि यह बाईक महीनों पहले वाराणसी से लूटी गई है।बहरहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत जर उसका चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि पकडा गया बदमाश का आर्म्स एक्ट के तहत चालान कर बाईक को सीज कर छानबीन की जा रही है । बताया कि उसके उपर पहले से ही कई संगीन धाराओं में‌ पांच मुकदमें पंजीकृत है पकडा गया बदमाश काफी शातिर किस्म का है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: