Qries
ताजातरीन

शादी के इरादे से नाबालिग को भगा ले गया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कासिमाबाद (गाजीपुर)। स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की को शादी के इरादे से घर से भगा ले जाने के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मालूम हो कि थाना क्षेत्र के एक गांव से पीड़िता की मां के द्वारा बीते दिनों थाना आकर लिखित तहरीर दी गई थी कि दीपक राजभर पुत्र राम अवतार राजभर निवासी ग्राम बेलसड़ी थाना कासिमाबाद के द्वारा मेरी पुत्री को जिसकी उम्र 16 वर्ष है शादी करने के इरादे से बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया है। उक्त तहरीर की जांच करके पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।
थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी लड़की के नाबालिक होने के कारण आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट का भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि थाने के उपनिरीक्षक मो सरवर को शुक्रवार को सुबह मुखबिर द्वारा सूचना मिली की दीपक राजभर कुतुबपुर तिराहे पर उपस्थित है और कहीं भागने की फिराक में है उप निरीक्षक ने तत्काल मुखबिर की सूचना पर अपने हमराही बल के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपी दीपक राजभर को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर आवश्यक कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: