ताजातरीन

सेवराई तहसील से एसडीएम तो भदौरा ब्लाक से बीडीओ ने निकाली तिरंगा यात्रा

 

ब्लॉक मुख्यालय से विकास खंड अधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखा कर तिरंगा यात्रा को किया रवाना
एसडीएम सेवराई ने तिरंगा यात्रा भ्रमण कर तहसील मुख्यालय पर सभा को संबोधित किया

सेवराई। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सेवराई तहसील मुख्यालय से एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह यात्रा यूनियन बैंक चौराहा, शिव मंदिर, पोस्ट ऑफिस, रेलवे स्टेशन, होते हुए बाजार में पहुंची। जहां से कर्मचारियों ने पूरे बाजार में भ्रमण करने के बाद वापस तहसील मुख्यालय पर यात्रा का समापन किया। इस दौरान उपजिलाधिकारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। आजादी के 75 वर्ष पर पूरे देश में इसे अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। आजादी की इस महापर्व में सभी लोगों को एक साथ मिलकर शामिल होने का आह्वान किया गया है।

वही भदौरा विकासखंड में युवा मंडल विकास अभियान के तहत तिरंगा यात्रा निकाला गया इस यात्रा में शामिल समूह की सैकड़ों महिलाओं व अन्य पदाधिकारियों को नवागत खंड विकास अधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने झंडा दिखाकर गंतव्य के लिए रवाना किया यह यात्रा ब्लॉक मुख्यालय से होते हुए काली माता मंदिर, तहसील मुख्यालय, यूनियन बैंक चौराहा, रेलवे क्रॉसिंग होते हुए पुणे ब्लॉक मुख्यालय पर आकर समाप्त हुआ सभा को संबोधित करते हुए बीएमएम सुनीता देवी ने कहा कि समूह की महिलाओं ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में तिरंगा यात्रा निकालते हुए लोगों आजादी के इस महापर्व में शामिल होने के लिए जागरूक किया गया एवं शासन द्वारा निर्देशित खारघर तिरंगा अभियान में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाने की अपील की गई।

इस मौके पर तहसीलदार अमित शेखर रजिस्टार कानूनगो मार्तंड राजस्व निरीक्षक दीनानाथ यादव, अवधेश सिंह, भोलाराम, लेखपाल जीत लाल चौधरी, एडीओ पंचायत शिव सर्कल सिंह यादव सनी गुप्ता धर्मेंद्र सहित गणमान्य लोग एवं अधिवक्ता गण मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: