Qries
ताजातरीन

एसडीएम सेवराई के नेतृत्व में आबकारी एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने शराब की दुकानों का किया औचक निरीक्षण

 

…..दुकानदारों सहित ग्राहकों में मची रही अफरा-तफरी, ,निरीक्षण के दौरान देवल , सेवराई एवं गहमर की दुकानों पर भारी गंदगी पाए जाने पर 10 हजार रुपये का जुर्माना…..

सेवराई। नगर निकाय चुनाव एवं बिहार में हुए जहरीली शराब कांड को लेकर आबकारी विभाग ,राजस्व विभाग एवं पुलिस विभाग के संयुक्त टीम द्वारा तहसील क्षेत्र के विभिन्न देशी एवं विदेशी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया।जिससे दुकानदारों सहित ग्राहकों में अफरा-तफरी मची रही ।
सोमवार की दोपहर बाद एसडीएम राजेश प्रसाद के नेतृत्व में आबकारी निरीक्षक सीमा मौर्य एवं गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय द्वारा तहसील क्षेत्र के गहमर ,भदौरा ,शायर देवल एवं सेवराई के देशी एवं विदेशी शराब एवं बियर की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण करने पहुंची टीम को देखकर शराब पी रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई। निरीक्षण के दौरान देवल , सेवराई एवं गहमर की दुकानों पर भारी संख्या में गंदगी पाए जाने पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। इस संबंध में एस डी एम राजेश प्रसाद ने बताया कि नगर निकाय चुनाव एवं बिहार में हुई जहरीली शराब कांड को लेकर जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया है की राजस्व ,आबकारी एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम बनाकर देसी एवं अंग्रेजी शराब एवं बीयर की दुकानों का औचक निरीक्षण किया जाए एवं किसी भी हाल में यूपी से बिहार में हो रही शराब की तस्करी पर रोक लगाई जाए। इसी क्रम में सोमवार को संयुक्त टीम द्वारा तहसील क्षेत्र के विभिन्न शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया जिसमें कई दुकानों पर गंदगी पाए जाने पर अर्थदंड भी लगाया गया ।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: