ताजातरीन

स्कूल चलो अभियान के तहत ग्राम सभा असाव में जन चौपाल लगाकर अभिभावकों को बच्चों के नामांकन हेतु किया गया प्रेरित

अजित कुमार सिंह की रिपोर्ट

नगसर। स्कूल चलो अभियान एवं जन चौपाल कार्यक्रम के तहत बुधवार को ग्राम सभा असाव में उच्च प्राथमिक विद्यालय असाव के लिए अभिभावकों से संपर्क किया गया। चौपाल में ARP संत कुमार गुप्ता के साथ प्रधानाध्यापक संजय कुमार सिंह के साथ सहायक अध्यापक योगेश्वर यादव,अनुराग सिंह ओमप्रकाश , अनीता राय एवम संतोष कुमार सिंह का प्रयास सराहनीय रहा।
ग्राम प्रधान श्रीप्रकाश तिवारी द्वारा गांव के बच्चों का नामांकन कराने में विशेष सहयोग रहा ।जिससे गांव के दर्जनों बच्चो का नामांकन किया गया है। अभिभावकों से जन चौपाल के माध्यम से संपर्क कर परिषदीय विद्यालयों में अधिक से अधिक नामांकन हेतु प्रेरित किया गया। और इस महाअभियान को सफल बनाने का आह्वान किया गया जिससे की अपने ब्लॉक के साथ अपने विद्यालय के लक्ष्य को प्राप्ति हेतु पूरे मनयोग से अभियान चलाकर नामांकन किया गया । साथ ही शासन के योजनाओं के बारे में अभिभावकों को मिलने वाले सुविधाओं की जानकारी दी जो बच्चों को निःशुल्क मिल रहा है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: