गाजीपुरताजातरीनराजनीति

सपा के जनसभा में उमड़ी भारी भीड़,सपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ने अपने कार्यकाल के गिनाए विकास कार्य

सेवराई: जमानिया विधानसभा के एशिया के सबसे बड़े गांव गहमर के राम चबूतरा स्थित मैदान में समाजवादी पार्टी द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया ।

जनसभा में भारी संख्या में जुटी भीड़ को देखकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जहां काफी उत्साहित नजर आ रहे थे ,वही भारी भीड़ को देखकर विपक्षियों की नींद उड़ गई थी ।

इससे पूर्व सपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह द्वारा गांव में पूरे भारी भीड़ के साथ लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने का अपील किया ।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी एशिया के सबसे बड़े गांव गहमर के निवासी होने के वजह से सपा के जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर पूर्व मंत्री व सपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह काफी गदगद दिखे ।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए ग्रामीणों से अपने कार्यकाल में गहमर गांव में कराए गए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए स्वयं को गहमर का बेटा बताया।

उन्होंने ग्रामीणों से आत्मीय अपील करते हुए कहा कि गहमर में पांच गंगा घाट के साथ ही स्टेडियम गांव के विकास में अपने योगदान को बताते हुए कहा कि ताड़ीघाट बारा मार्ग का निर्माण ,220 केवीए का विद्युत केंद्र, सेवराई तहसील के निर्माण आदि ऐतिहासिक काम किसी सांसद व विधायक के बस की बात नहीं थी वह एक नेता ही कर सकता था ,और आप लोगो के आशीर्वाद से यह काम मैंने संभव कर दिखाया ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीएचयू के पूर्व छात्र नेता व लेखक चंचल सिंह ग्रामीणों से सपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह के पक्ष में मतदान करने का अपील किया है ।

इस मौके पर प्रमुख रूप से डा0 सानंद सिंह ,राजेश कुशवाहा ,संजय सिंह ,दुर्गा चौरसिया ,आदर्श सिंह सिकरवार, कामदेव सिंह आदि लोगों ने संबोधित किया कार्यक्रम के अध्यक्षता चौधरी लालता प्रसाद निषाद व संचालन हे राम सिंह ने किया ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: