Qries
ताजातरीन

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के आयोजन में कक्षा 12के सिंकू कुशवाहा ने और कक्षा 11 में अतुल ने किया टॉप,जीता शील्ड

 

 

 

…..प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के ब्लॉक उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने सभी विजेता प्रतिभागियों को शील्ड एवं मैडल देकर किया सम्मानित…..

 

सेवराई। भदौरा में आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता मैं कक्षा 12 के सिंकू कुशवाहा ने और कक्षा 11 में अतुल ने किया टॉप जीता शील्ड।
सेवराई तहसील क्षेत्र के भदौरा गांव स्थित युवा विद्यार्थी संघ के द्वारा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न विद्यालयों के कुल 450 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया कक्षा 3 से लेकर इंटरमीडिएट तक की परीक्षा में कक्षा 12 के सिंकू कुशवाहा एवं कक्षा 11 के अतुल ने प्रतियोगिता में टॉप किया है। वही कक्षा 11 की छात्रा दीक्षा कुमारी ने प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के ब्लॉक उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने सभी विजेता प्रतिभागियों को शील्ड एवं मैडल देकर सम्मानित किया। कहां की इस तरह के आयोजन से बच्चों के अंदर बौद्धिक क्षमता का विकास होता है एक दूसरे की प्रतिद्वंदिता की होड़ में बच्चे बेहतर प्रदर्शन करते हैं। कार्यक्रम के आयोजक कविंदर कुशवाहा ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर राम अवध सिंह कुशवाहा क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक कुशवाहा आदि लोग उपस्थित रहे।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: