ताजातरीन

समाजवादी पार्टी उसिया टीम ने आज़म खान की रिहाई पर बैठक का किया आयोजन, मिठाई खिलाकर खुशी का किया इज़हार

 

 

सेवराई। तहसील क्षेत्र के अंतर्गत उसिया गांव में शनिवार की शाम समाजवादी पार्टी उसियां टीम के कार्यकर्ताओं द्वारा आजम खान की रिहाई पर एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी । उसिया गांव निवासी हेसामुद्दीन खान के अहाते में शनिवार की शाम समाजवादी पार्टी उसियां टीम के द्वारा आजम खान के रिहाई पर मिष्ठान वितरण एवं बैठक का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें गोंडसरा गांव के ग्राम प्रधान अब्दुल कलाम खान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सरकार द्वेष की भावना के साथ काम कर रही है शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम करने वाले आजम खान को बेवजह झूठे मुकदमों में फंसा कर एक लंबे समय तक उन्हें जेल में रखा गया इसकी हम घोर निंदा करते हैं।
इसी क्रम में सरफुद्दीन खान ने कहा कि सर सैयद के बाद अगर हिंदुस्तान में शिक्षा के क्षेत्र में किसी ने बेशुमार काम किया है तो वह आजम खान हैं मुस्लिमों के हित एवं गरीबों के शिक्षा को लेकर उन्होंने जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की लेकिन यह सरकार उस विश्वविद्यालय पर ही अपनी तुगलकी फरमान जारी कर उसे नष्ट करने का पुरजोर कोशिश किया। एक लंबे समय तक राजनीति में अहम मुकाम रखने वाले आजम खान को भैंस , कुत्ते और बिल्ली जैसे चोरी के झूठे मुकदमों में फंसा कर उनका राजनीतिक जीवन खत्म करने का कोशिश किया गया । सरकार यह जान ले जनता उनके झूठे मकड़जाल को जान चुकी है आने वाले चुनाव में उनका सफाया कर देगी।
पूर्व प्रधान जमालूउद्दीन खान ने कहा कि यह सरकार रोजगार तो दे नही रही है अतिक्रमण के नाम पर युवाओं से रोजगार जरूर छीन रही है। एक लंबे समय तक राजनीति में विधानसभा और लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके आजम खान को झूठे मुकदमे में फसाना इनकी नाकामी को साबित करता है।
नौशाद खान ने कहा कि इस सरकार के पास गरीबों के कल्याण के लिए कोई योजना नहीं है अपने कार्यकाल में इनका मुख्य कार्य इनके विपक्षियों को झूठे मुकदमे में फंसा कर उन्हें परेशान करना है लेकिन सरकार यह जान ले जोर जुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है हम लड़ेंगे और जीतेंगे। उक्त अवसर पर फिरोज खान,असफाक खान,एकबाल खान,तुफैल खान,एकलाख खान,एकराम,तुफैल खान,मेराज खान, शाहजहाँ खान,शहरूम आलम,असद खान, अरशद खान, गयासुद्दीन खान उर्फ कक्कू,सद्दाम खान , अदनान खान,कैफ,ऐनुल हक खान, औरंगजेब खान , शाहबुद्दीन खान,शाहनवाज खान,मुस्ताक आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: