ताजातरीन

समाजवादी पार्टी की पद यात्रा जारी, बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा भारी

सतेंद्र यादव रिंकू

फुल्ली / गाजीपुर। महंगाई और भ्रष्टाचार सहित बेरोजगारी की समस्या को लेकर समाजवादी पदयात्रा आज चौथे दिन भी जारी रहा जिसको समाजवादी पार्टी के विधायक, पूर्व कैबिनेट मंत्री, पूर्व सांसद, वर्तमान विधायक जमानियां द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। दिलदारनगर से शुरू हुई पदयात्रा विकास खंड करंडा के बयेपुर सोकनी के लिए निकली,जब पदयात्रा जमानिया विधानसभा के फूली चट्टी पर पहुंची तो स्थानीय समाजवादी नेताओं सहित जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया। गौरतलब हो कि

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर जिले के समाजवादी युवा नेता अभिषेक यादव की अगुवाई में 9 अगस्त को गाजीपुर के सरजू पांडे पार्क से निकली समाजवादी पदयात्रा आज अपने चौथे दिन शुक्रवार को जमानिया विधानसभा के फुल्ली चट्टी पर पहुंची। जहां पर पूर्व प्रधान मनोज यादव और समाजवादी पार्टी पिछड़ा प्रकोष्ठ जमानिया के उपाध्यक्ष काशीनाथ यादव की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया गया।

कार्यक्रम का संचालन समाजवादी पदयात्रा के साथ चल रहे बीएचयू के छात्र नेता डॉ विकास यादव ने किया। उन्होंने भोजपुरी अंदाज में गीत गाकर केंद्र सरकार से बेरोजगारी और सरकार की तमाम कंपनियों को बेचे जाने पर सवाल पूछ कर सरकार को घेरने का काम किया।

समाजवादी पदयात्रा की अगुवाई कर रहे अभिषेक यादव ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर कहा कि जब चुनाव आता है तो बीजेपी के लिए हिंदुत्व कार्ड खेला जाता है।जब खत्म तो सामंतवादी सोच की यह पार्टी हिंदुओ को जाती में विभक्त कर अपनी राजनीतिक स्वार्थ को पूरा करती है। आगे उन्होंने कहा कि इस अस्थाई सरकार को जैसे बिहार में नीतीश कुमार ने इनकी मानसिकता को समझ समाजवादी सोच को लेकर किनारा कर लिया।आज वक्त आ गया है इस केंद्र और प्रदेश की गिरगिटिया सरकार को जड़ से उखाड़ फेंके और देश को बचाने का काम करें।

वहीं स्वागत संबोधन में पूर्व प्रधान मनोज यादव ने कहा कि सभी समाजवादी युवा नेता स्वागत के पात्र हैं, जिन्होंने ऐसा साहसिक कदम उठाया और सरकार की गलत नीतियों से जनता को जागरूक कर न्याय की लड़ाई में अपने आप को कुर्बान कर इस पदयात्रा में शामिल हैं । इन युवाओं को मैं हृदय से धन्यवाद देता हूं।पदयात्रा में अभिषेक यादव के साथ प्रमुख रूप से जमानिया विधानसभा अध्यक्ष अनिल यादव मीडिया प्रभारी समाजवादी पार्टी जमानिया प्रमोद यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता राघवेंद्र यादव छात्र नेता अमित सिंह ठाकुर प्रवीण यादव मुलायम , हिंदू पीजी कॉलेज ज़मानिया के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षअमरीश यादव हिंदू पीजी कॉलेज जमुनिया के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष अनूप यादव आदि काफी संख्या में समाजवादी युवा नेता और पुराने समाजवादी नेता भी शामिल थे।इस पदयात्रा के स्वागत में पूर्व प्रधान कुसी हरिवंश यादव,अनिल यादव प्रधान ग्रामसभा मोहम्मदपुर,सुग्रीव यादव, सत्येंद्र यादव, अंकित यादव, कृष्णा यादव, उत्तम यादव, सी पी सिंह, आदि शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: