ताजातरीन

सडक हादसे में‌ घायल हुए बाईक सवार की इलाज के दौरान मृत्यु,परिजनों में मचा कोहराम

रेवतीपुर। थाना क्षेत्र के रामबृक्षकापुरा के समीप ताडीघाट बारा,नैशनल हाईवे पर बीये शनिवार की शाम को हुए सडक हादसे में‌ घायल बाईक चालक श्याम बिहारी पुत्र महेन्द्र राम उम्र करीब 26 वर्ष निवासी बलुआ टोला रेवतीपुर का आज शाम को वाराणसी के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई ।इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।वाराणसी से परिजन शव लेकर गाँव पहुंचे तो दलित बस्ती में चीखपुकार मच गई ,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है ।इस घटना के बाद से ही गाँव में मातम पसरा है।

 

मृत युवक के मां कवली देवी सहित अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था,मृतक के पिता महेन्द्र राम ने बताया कि उसका पुत्र अपने चार भाईयों में दूसरे नंम्बर पर था,जो घर पर ही रहकर मेरे साथ मजदूरी में हाथ बटाता था ,उसके पिता ने बताया कि उसकी अभी शादी की बात चल रही थी,लेकिन होनी को कौन टाल सकता है ।

 

मालूम हो कि कल यानि शनिवार को रेवतीपुर गाँव के बहोरिक राय पट्टी निवासी विनोद अपनी पत्नी के साथ ठेले पर जानवरों के लिए घास लेकर गाँव की ओर आ रहे थे,इसी दौरान भदौरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार  बाईक सवारों की ठेले से जोरदार भिडंत हो गई  थी ,जिसमें खुद बाईक चालक श्याम विहारी व बगल का ही पिछे वैठा बीरू सहित ठेला लेकर जा रहे पति पत्नी घायल हो गये थे ।जिसमें घायल सीमा देवी पत्नी विनोद की कुछ देर बाद ही मौत हो गई थी ।वहीं‌ पुलिस के अनुसार घायल दो अन्य वीरू और मृत महिला का पति विनोद का इलाज अभी जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि शनिवार को हुए हादसे में घायल श्याम विहारी जिसका इलाज वाराणसी में चल रहा था ,उसकी आज शाम मौत हो गई ,शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: