Qries
ताजातरीन

रूट मार्च के दौरान एसडीएम ने महिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

मोहम्मदाबाद। बकरीद ईद उलअजहा, शिवरात्रि, व रक्षाबंधन आदि त्योहारों को देखते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन ने शांति व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाए जाने को लेकर पुलिस ने शनिवार को नगर में रूट मार्च निकाला। इस दौरान लोगों के त्योहार आपसी भाईचारे के साथ मनाने की अपील की।
शनिवार की दोपहर उप जिलाधिकारी डॉक्टर हर्षिता तिवारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ आगामी त्योहार को लेकर रूट मार्च निकाला। कोतवाली से प्रारंभ हुआ रूट मार्च नवापुरा मोड़, यूसुफपुर गंज, फाटक ,यूसुफपुर होते हुए कचहरी गोलंबर पर पहुंच कर पास में स्थित राजकीय महिला स्वास्थ्य केंद्र का उप जिला अधिकारी डॉक्टर हर्षिता तिवारी ने इस दौरान औचक निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के दौरान हॉस्पिटल में भगदड़ सी मच गई। रूट मार्च के दौरान उपजिलाधिकारी डॉक्टर हर्षद हर्षिता तिवारी ने अस्पताल में साफ सफाई वह मरीजों का हालचाल लिया। और अस्पताल के कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। फिर यहां से रूट मार्च नगर के सदर रोड चौक , सहित नगर के प्रमुख मार्गों में होता हुआ वापस कोतवाली पहुंचा।
रूट मार्च के दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों से आपसी भाईचारे व शांतिपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने की बात कही। क्षेत्राधिकारी पुलिस ने बताया कि त्योहारों पर नगर की शांति व्यवस्था भंग करने वालों के विरुद्ध पुलिस सख्त से सख्ती कार्रवाई करेगी। इसलिए कोई भी व्यक्ति ऐसा कार्य न करें, जिस पर पुलिस को कार्रवाई करने को मजबूर होना पड़े। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा, एसएसआई सहित पुलिस बल मौजूद रहे।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: