Qries
ताजातरीनवाराणसी न्यूज़

एक दूसरे का हाथ पकड़कर राजघाट पुल से गंगा में कूदे युवक-युवती, NDRF और गोताखोर कर रहे तलाश 

वाराणसी (शोएब की रिपोर्ट): राजघाट स्थित मालवीय पुल से शुक्रवार की शाम प्रेमी युगल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी।

राहगीरों की सूचना पर रामनगर और आदमपुर थाने की पुलिस जल पुलिस और एनडीआरएफ जवानों की मदद से दोनों की तलाश कर रही है। पुलि‍स को दोनों के नाम और पते की प्रारंभि‍क जानकारी मि‍ली है, जि‍नकी तस्दीक करायी जा रही है।

पुल पर खड़ी पल्सर बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पुलिस ने युवक और युवती के परिजनों से संपर्क किया है। वहीं युवक के व्हाट्सऐप स्टेटस में लिखा है कि हम अपनी इच्छा से मर रहे हैं। इसके लिए हमारे परिजनों को परेशान न किया जाए।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पल्सर सवार युवक और युवती मैच्योर प्रतीत हो रहे थे।

दोनों पुल पर बाइक खड़ी करने के बाद पहले सामान्य तरीके बात कर रहे थे। इसके बाद दोनों में नोकझोंक होने लगी। यह सिलसिला लगभग 30 मिनट तक चला। इसके बाद न जाने क्या हुआ कि अचानक दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में छलांग लगा दी। इसकी सूचना 112 नंबर पर दी गई।

सूचना के आधार पर रामनगर और आदमपुर दोनों ही थानों की पुलिस पहुंच गई। कारण कि मालवीय पुल का आधा-आधा हिस्सा दोनों थानों के अंतर्गत आता है। हालांकि घटना क्षेत्र रामनगर थाना अंतर्गत ही था।

रामनगर थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय ने मीडि‍या को बताया कि बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर चेक कराया गया तो पता लगा कि वह पांडेयपुर के आशीष कुमार के नाम से पंजीकृत है। रजिस्ट्रेशन पेपर पर जो मोबाइल नंबर दर्ज था उस पर कॉल कर परिजनों को बुलाया गया है। युवती के बारे में पता लगा है कि वह सोनारपुरा की है। दोनों गंगा में छलांग क्यों लगाए, इसके बारे में पता नहीं लग सका है। जल पुलिस और एनडीआरएफ को बुला कर गंगा में खोजबीन कराई जा रही है।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: