Qries
ताजातरीन

प्रखर प्रज्ञा कान्वेंट स्कूल की छात्राओ ने छात्रों को हैंड मेड राखी बांधकर अपनी रक्षा का दिया वचन

सेवराई। प्रखर प्रज्ञा कान्वेंट स्कूल में रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर स्कूल के छात्राओं छात्रों को हैंड मेड राखी बांध कर अपनी रक्षा का वचन दिया इस दौरान विद्यालय प्रबंधन द्वारा कार्यक्रम बच्चों को मिठाई खिलाई गई। सेवराई तहसील क्षेत्र में 12 अगस्त को पड़ने वाले रक्षाबंधन पर्व को लेकर तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। वहीं स्कूलों में भी भाई-बहन के अटूट प्रेम से रिश्ते को जोश खरोश के साथ मनाया जा रहा है।

भदौरा बसस्टैंड स्थित प्रखर प्रज्ञा कान्वेंट स्कूल में एक अनोखी प्रतियोगिता आयोजित हुई जिसमें बच्चों के द्वारा स्वयं अपने ही हाथों से बनाई गई राखी को प्रतियोगिता में शामिल किया गया।आयोजित कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के छात्राओं के द्वारा छात्रों को हाथ से घर पर बनाई गई राखी बांधी गई। प्रतियोगिता में शामिल छात्र-छात्राओं के द्वारा बेहतरीन ढंग से बनाई गई राखी को प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान देकर उन्हें पुरस्कृत किया गया।

निर्णायक मंडल के द्वारा विद्यालय के कक्षा सात की सुजाता को प्रथम, विदिशा को द्वितीय एवं कक्षा 8 की उर्वशी को तृतीय स्थान के रूप में विजेता घोषित किया गया। विद्यालय प्रबंधन द्वारा सभी बच्चों को सम्मानित एवं पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के दौरान प्रधानाचार्य मदन मोहन शर्मा, मुरली तिवारी, सैफ खान, सुधा शर्मा, देवंती देवी, किरण देवी, विभा शर्मा, ओम प्रकाश राय आशुतोष जायसवाल विवेक शर्मा आदि लोग मौजूद रहे। विद्यालय के प्रबंधक श्रीमती सुनैना देवी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: