ताजातरीन

प्रदेश सरकार के मंत्री रविंद्र जायसवाल के नेतृत्व में शादियाबाद क्षेत्र में निकाली तिरंगा यात्रा

एकरामुलहक की रिपोर्ट

कहा देश मेरा है मैं इसका रक्षक हूं, रविंद्र जायसवाल

शादियाबाद।हमे सोचने की जरूरत है क्या कारण था कि एक बार नही बल्कि कई कई बार हमारे देश को कभी तैमूर और गजनी जैसे आतंकियों ने लूटा है। कभी मुगलों तो कभी अंग्रेजों ने हमे गुलाम बनाया यह बात आज शादियाबाद चौक से भाजपा द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव मे निकाली जा रही तिरंगा यात्रा के शुभारंभ अवसर पर उ प्र सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कही उन्होने कहा कि हमारे लोगों की सोच मे एकता नही थी,छोटे छोटे राज्य थे, रक्षा कि जिम्मेदारी सिर्फ यहाँ कि जनता ने सैनिकों पर छोड़ दिया था।उन्होंने कहा हमारी सोच राष्ट्र के लिए होनी चाहिए इसकी रक्षा हम सभी 135 करोड़ जनता को करनी है।कश्मीर से कन्या कुमारी तक पूरा देश एक है हमारी सोच मे यह होना चाहिए यह देश मेरा है और इसका रक्षक मै हूं। उन्होंने कहा कि हमारा देश हर चुनौती का सामना करने मे पुरी तरह से सक्षम है ।बस हमे संकल्प लेना है देश के अंदर हम जातिवाद को छोड़ेंगे, तोड़ेंगे और खुद को राष्ट्वाद से जोड़ेंगे।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने लोगों का आहृवान किया कि 13 से 15 अगस्त को हम आजादी के 75 वीं वर्षगांठ अवसर पर अमृत महोत्सव मे हर घर पर सम्मान पूर्वक आदर के साथ तिरंगा (राष्ट्रध्वज) लहराएंगे।
क्षेत्रीय ब्लाकप्रमुख प्रतिनिधि योगिन्द्र सिंह ने सबके प्रति आभार धन्यवाद प्रकट किया।
यात्रा का शुभारंभ शादियाबाद चौक स्थित केन्द्रीय पुलिस बल के शहिद हवलदार जगपत राम के आदमकद प्रतिमा पर मा मंत्री रविन्द्र जायसवाल, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह,योगेंद्र सिंह,डा केदारनाथ सिंह, दयाशंकर पांडेय द्वारा माल्यार्पण कर और हरी झंडी दिखाकर किया गया।
तिरंगा यात्रा के आगे पिछे सुरक्षा बल की गाड़ीयो के अलावा डीजे तथा खुले ढाले की गाडी पर यात्रा के साथ साथ मा मंत्री रविन्द्र जायसवाल और भाजपा पदाधिकारी चल रहे थे।लगभग दो हजार से ज्यादा मोटर साईकिल पर सवार युवा राष्ट्भावना से ओत प्रोत देश भक्ति गानो पर झूमते हुए भारत माता की जय,वंदेमातरम् के नारे लगा रहे थे।
लगभग 20 किमी की यात्रा शादियाबाद से शुरु होकर कटघरा,सुजनीपुर, रसूलपुर, छतमा,कटया, चौरा,झुलनिया मोड़ के रास्ते छिड़ी,गोपपुर,सरायगोकुल होते बुजुर्गा पहितिया, हंसराजपुर से मनिहारी ब्लाक पहुंच कर लगभग 3 घंटे मे समाप्त हुई।
यात्रा मे ब्लाकप्रमुख प्रतिनिधि योगेंद्र सिंह,जिला मंत्री सुरेश बिंद,डा मुराहू राजभर,प्रधान संघ अध्यक्ष अंशू सिंह,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, अविनाश सिंह,खरभू चौहान, राकेश कुशवाहा,भूपेन्द्र सिंह झब्बू,ओमकार सिंह,रविंद्र यादव, विजय सिंह,विरेन्द्र चौहान,शिवानन्द सिंह मुन्ना, चंद्रकांत सिंह,प्रदीप सिंह,सकलदीप गुप्ता,मोनू तिवारी,सुशील सिंह, संदीप सिंह मंटू,गोविंद निषाध,भानु जायसवाल,संतोष सिंह, रविंद्र जायसवाल, मयंक जायसवाल, अजय विश्वकर्मा सहित क्षेत्र के ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित भाजपा नेता मंडल अध्यक्ष अजय गुप्त सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: