ताजातरीन

पीटीओ प्रभारी ने अवैध ढंग से लाल बालू लदी ट्रक को किया सीज

 

 

मुहम्मदाबाद यूसुफपुर (गाज़ीपुर)। स्थानीय कोतवाली अंतर्गत आदिलाबाद चौराहे पर प्रभारी एम के भारद्वाज व खनन अधिकारी अरविंद कुमार द्वारा संयुक्त रुप से अवैध ढंग से लाल बालू लदी हुई एक ट्रक को पकड़ कर कोतवाली लाकर उसे सीज कर दिया गया। अवैध ढंग से चल रहे वाहनों के प्रति प्रशासन द्वारा कठोर कदम उठाया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह लगभग 9:30 बजे पी टी ओ एम के भारद्वाज तिवारीपुर मोड़ पर वाहनों की तलाशी कर रहे थे। इसके अंतर्गत गाजीपुर की तरफ से एक ट्रक आई जिस पर लाल बालू लदा हुआ था। ट्रक पर अतिरिक्त बोझ था ।जिसको देखकर पी टी ओ प्रभारी ने रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक ट्रक को लेकर आगे बढ़ गया। अचानक वह आदिलाबाद चौराहे से यूसुफपुर के लिए मुड़ा। जहां उसे थोड़ी देर के लिए रुकना पड़ा ।वहां पहुंचकर प्रभारी ने चालक सहित ट्रक को पकड़ लिया। चालक से ट्रक के कागजात मांगने के बाद उसने इनकार किया और बताया कि उसके पास ट्रक का कागज नहीं है ।परिणाम स्वरूप प्रभारी ने उसे कोतवाली लाकर सीज कर दिया। प्रभारी ने यह भी बताया कि आज सुबह लगभग 4 वाहनों का और चालान किया गया है। जिस पर लगभग ₹3000000 का जुर्माना लगाया गया है ।खनन अधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि गाड़ी के कागजात ना होने के कारण गाड़ी को सीज किया गया है और विधिक कार्यवाही करके उसे स्थानीय कोतवाली के सुपुर्द कर दिया गया। ट्रक बिहार के डोरीगंज से स्थानीय क्षेत्र के लिए बालू लेकर आई थी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: