ताजातरीन

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत,दूसरा गंभीर रूप से घायल

दिलदारनगर (गाजीपुर) : नगसर -दिलदारनगर मार्ग पर कर्मा गांव के पास मंगलवार की रात आठ बजे पिकअप और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में नगसर नेवाजू राय गांव निवासी बाइक सवार जीवन कुमार त्यागी (25) की मौके पर मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा सत्य प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। बुधवार को चचेरे भाई की होने वाली शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घर में महिलाओं के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया।

नगसर नेवाजू राय गांव निवासी जीवन त्यागी अपने चचेरे भाई की शादी के लिए सामान खरीदने गांव के ही सत्य प्रकाश के साथ बाइक से दिलदारनगर बाजार आया था। सामान खरीदकर वह गांव लौट रहा था कि कर्मा गांव के पास सामने से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार दोनों युवक दूर जा गिरे। हेलमेट न लगाने से सिर में चोट लगने के कारण जीवन त्यागी की मौके पर मौत हो गई। स्वजन भी थाने पहुंच गए। तीन भाइयों में जीवन त्यागी सबसे बड़े था। शादी को लेकर घर में नाते रिश्तेदारों की भीड़ लगी थी लेकिन दुर्घटना होने से शादी की खुशी काफूर हो गई। जीवन त्यागी सिकंदराबाद में प्राइवेट कंपनी में काम करता था। चचेरे भाई की शादी के लिए वह छुट्टी लेकर घर आया था। थाना निरीक्षक अशेष कुमार सिंह ने बताया कि पिता उमाशंकर ने पिकअप चालक के खिलाफ तहरीर दी है। फरार वाहन चालक की खोजबीन की जा रही है। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों कब्जे में ले लिया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: