ताजातरीन

परिवहन मंत्री को पत्रक देकर बलिया मुहम्मदाबाद लखनऊ के लिए बस की मांग

 

बलिया वाराणसी बंद रोडवेज बस सेवा भी शिघ्र होगी उपलब्ध

गाजीपुर। करीमुद्दीनपुर निवासी प्रेम शंकर राय के पिता स्व० हरिनाथ राय के तेरही में पहुंचे परिवहन मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार दयाशंकर सिंह ने परिजनो से मिल कर शोक संवेदना प्रकट किया।इस अवसर पर उपस्थित लोगों के द्वारा बलिया वाराणसी के लिए बंद रोडवेज बस सेवा को पुनः चालू कराने की मांग की।इस बस के बंद होने से लोगों को वाराणसी जाने आने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है।इसके साथ साथ
बलिया से वाया मुहम्मदाबाद पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ के लिए सरकारी जनरथ बस की सुविधा के लिए परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को पत्रक दिया गया।इस मौके पर भाजपा नेता कृष्णा नन्द राय.पं श्याम राज तिवारी एवं विनोद राय गुड्डू ने परिवहन मंत्री से क्षेत्र के लोगों को आवागमन की परेशानियों से अवगत कराते हुए बलिया से वाया चितबडागांव. करीमुद्दीनपुर मुहम्मदाबाद पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ के लिए जनरल बस सेवा एवं बलिया से चितबडागांव. मुहम्मदाबाद. गाजीपुर वाराणसी बस सेवा पुनः शुरू करने की मांग की।परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने शिघ्र ही दोनों सेवा जनता को उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: