गाजीपुरताजातरीन

पंकज राय लाभदायक खेती के लिए बने मिशाल एवं किसानो के लिए प्रेरणाश्रोत-रजनीश राय


  • पंकज राय लाभदायक खेती के लिए बने मिशाल एवं किसानों के लिए प्रेरणाश्रोत-रजनीश राय
  • कृषि में समूह की खेती की जाये तो फायदा अधिक होगा-रजनीश राय
  • किसान केवल फसल पैदा न करे बल्कि उसे बाजार में भी पहुचाने का कार्य करे-रजनीश राय

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रजनीश राय के द्वारा रविवार को पंकज राय के पाली हाउस पर पहुंचकर किसानों की समस्या सुनी गयी। उन्होंने कहा कि जिन क्रय केन्द्रों को बंद किया गया है उन्हें जिलाधिकारी से मिलकर चालू करवाएंगे।इसके साथ ही वे इस बात का प्रयास करेंगे कि एक दो और नए क्रय केंद्र भी खोले जाय।उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं के लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे। पंकज राय उन लोगो के लिए मिशाल बन रहे है जो खेती को नुकसान का सौदा समझ कर इससे दूर हो रहे है।

इनको देखकर युवा धीरे धीरे खेती में आएंगे।रजनीश राय ने कहा कि कृषि में समूह की खेती की जाय जब अधिक से अधिक किसान मिलकर कृषि करेंगे तो उतना ही अधिक फायदा होगा। एक गाँव एक कृषि करे तो उसकी अलग पहचान होगी और मुनाफा अधिक होगा।

द सर्जिकल न्यूज

किसान केवल फसल पैदा न करे बल्कि उसे बाजार में भी पहुचाने का कार्य करे।इस मौके पर उन्होंने पंकज राय के आर्गेनिक फार्म हाउस और पाली हाउस का निरिक्षण किया।पंकज राय के द्वारा रजनीश राय एवं राकेश कान्त राय को मोरंगा का पौधा भेंट किया।इसी क्रम में रजनीश राय दर्शन करने के लिए मां कष्टहरणी धाम में पहुंचे।

पुजारी राजकुमार पाण्डेय के द्वारा विधि विधान से पूजनोपरांत रजनीश राय के आरोग्यता की कामना के साथ अखण्ड दीपक मां कष्टहरणी के दरबार में जलाया गया।पुजारी राजकुमार पाण्डेय के द्वारा रजनीश राय एवं राकेश कान्त राय को मां की चुंदरी भेंट की गयी।इस अवसर पर राकेश कान्त राय.बिनोद राय गुड्डू. रजनीश सिंह. आलोक राय. अजीत राय. दिनेश राय गुड्डू. रमाकांत यादव हैप्पी राय श्रीनारायण राय समेत ढेर सारे लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: