Qries
ताजातरीन

पानी की निकासी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, चार पर मुकदमा दर्ज

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के चित्तर का डेरा (बरेंजी) गांव में नाली के पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि आरोपितों ने दंपति के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। घायल दंपति के तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार लोगों पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुट गई है।

पीड़ित ने प्रमोद सिंह पुत्र श्री किशुन यादव निवासी ग्राम चित्तर का डेरा (बरेजी) ने गहमर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अपने दरवाजे पर मौजूद था कि पड़ोसी श्रीप्रकाश यादव, केदार यादव, विजयमल यादव, प्रियांशु यादव मेरे दिवार से सटाकर अपने घर का गन्दा पानी निकालने के लिए नाली बनाने लगे। उसका विरोध किया तो गाली-गलौज करने लगे। गाली गलौज किए जाने का विरोध किया तो सभी लोगों ने लाठी डंडा व लात-घूसा से मारना पीटना शुरु कर दिया। मेरी पत्नी कुसुमलता बीच बचाव करने लगी तो उसे भी मारने पीटने लगे। पति-पत्नी की चीख पुकार सुनकर मेरा चचेरा भाई अनूप सिंह बचाने आये तो उसको भी मार पीटकर घायल कर दिये। हम लोगो की शोर पर ददन यादव, जवाहिर यादव व गांव के अन्य लोग आ गये और बीच बचाव किया तब जाकर के जान बची।
इस बाबत गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि नाली के पानी निकासी को लेकर झगड़ा हुआ है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई किया जा रहा है।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: