अपराधगाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर- पुलिस मुठभेड़ में एक को लगी गोली एक चकमा देकर फरार

One shot in a police encounter and escaped by dodging

गाजीपुर:  पुलिस अधीक्षक  के द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए चेकिंग हेतु दिए गए आदेशों निर्देशों के क्रम में दिनांक 22/09/2022 को जनपद में सघन चेकिंग हेतु दिए गए आदेशों निर्देशों के क्रम में, समय करीब रात 11.00 बजे थानाध्यक्ष कोतवाली के द्वारा अँधवा मोड़ पर मय हमराही कर्मचारीगण के बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी।

चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाईकिल स्पेलण्डर से दो संदिग्ध व्यक्ति बैरिकेटिंग से बचते हुए व गाली देते हुए भागने का प्रयास करते हुए भाग निकले जिस पर प्रभारी निरक्षक कोतवाली द्वारा अपने वाहन से उक्त संदिग्ध व्यक्तियों का पीछा करते हुए कंट्रोल रूम को अवगत कराया गया, कण्ट्रोल रूम की सूचना पर जमानियां मोड़ तिराहे पर चेंकिग कर रह रजदेपर चौकी इंचार्ज द्वारा रोकने की कोशिश की गइ तो उन पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए भाग निकले।

रजागंज चौकी क्षेत्र में चेकिंग कर रही SOG टीम को जरिए कन्ट्रोल सूचना प्राप्त पर SOG टीम कोतवाली क्षेत्र की तरफ बढ़ी तथा SOG टीम व कोतवाली पुलिस के द्वारा सुखदेव चौराहे के पास रेलेव ब्रिज के ऊपर उक्त संदिग्ध मोटरसाईकिल सवार बदमाशों की घेराबंदी की गई, घेराबंदी के दौरान भी बच कर भागने का प्रयास करते हुए उक्त संदिग्ध मोटरसाईकिल सवार बदमाशों के द्वारा पुलिस टीम पर फिर से फायर किया गया।

पुलिस टीम के जवाबी फायरिंग में मोटरसाईकिल सवार एक बदमाश दिलीप यादव पुत्र सुरेन्द्र यादव निवासी ग्राम रतुआपार पोस्ट गोविंदपुर, परगना अतरौलिया तहसील बूढनपुर , अतरौलिया, आजमगढ़, उ0 प्र0, के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर पड़ा, मोटरसाईकिल सवार अन्य 01 व्यक्ति भागने में सफल रहा। घायल बदमाश के पास से 1 तमंचा .315 बोर, 4 खोखा कारतूस .315 बोर बरामद, 01 मोटरसाईकिल स्पेलण्डर बरामद किया गया। घायल अभियुक्त को प्राथमिक उपचार हेतु सदर अस्पताल मे एडमिट कराया गया है।

पूछताछ से ज्ञात हुआ की उक्त व्यक्ति, झारखण्ड के सरायकेला से लोड होकर पश्चिम बंगाल के लिए निकली हुई ट्रक की लूट की घटना व मूल चालक की हत्या की घटना में इनाम घोषित वांछित अभियुक्त है। मौके पर से फरार होने में सफल अभियुक्त के नाम पते के संबंध में व घटना के संबंध में अन्य लाभप्रद जानकारी प्राप्त करने हेतु अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: