Mobile Phoneताजातरीन

अब Whatsapp Facebook के लिए देने होंगे पैसे

न्यूज़ डेस्क: दुनिया के सबसे बड़े मल्टीमीडिया मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम में यूजर्स को पेड फीचर्स ऑप्शन मिलने वाला है। मेटा इसको लेकर जल्द ही बड़ी घोषणा कर सकती है। कंपनी अभी एक नया प्लान तैयार कर रही है, जिसमें मेटा यूजर्स को पैसे लेकर कुछ स्पेशल फीचर्स का ऑप्शन मिल सकता है।

ट्विटर और स्नैपचैट पहले से ही पेड सर्विस ऑफर करती है। ये प्लेटफॉर्म अपने सब्सक्राइबर को कुछ स्पेशल और एक्सक्लूसिव फीचर्स ऑप्शन देती हैं।

कंपनी पेड फीचर्स के लिए एक नया प्रोडक्ट ऑर्गेनाइजेशन सेटअप कर रही है। यह प्रोडक्ट ऑर्गेनाइजेशन मेटा के तीनों प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक के लिए नए और खास पेड फीचर्स पर काम करेगी। प्रतिति राय चौधरी इस ऑर्गेनाइजेशन को लीड करेंगी, जो पहले भी मेटा के लिए रिसर्च हेड के रूप में काम कर चुकी हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मेटा New Monetization Experiences नाम से एक नए डिवीजन को तैयार कर रही है, जिसका काम व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक के लिए कुछ खास और स्पेशल फीचर्स पर रिसर्च करना है और उन्हें डेवलप करना है।

कैमरा शॉर्टकट बटन :-
हाल ही में व्हाट्सएप के नए फीचर्स के बारे में जानकारी आई थी। WABetaInfo ने दावा किया था कि WhatsApp कैमरे का शॉर्टकट बार में बदलाव करते हुए जल्द ही मेन एप के इंटरफेस में कैमरा शॉर्टकट देने की तैयारी कर रही है। व्हाट्सएप लगातार अपने यूजरइंटफेस को बेहतर करने के लिए लगातार नए-नए अपडेट जारी कर रहा है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: