Qries
ताजातरीन

नायब तहसीलदार के विवादित टिप्पणी को लेकर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सेवराई। तहसील मुख्यालय में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों व अधिवक्ताओं ने नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया एवं संबंधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।
अधिवक्ताओं ने बताया कि नायब तहसीलदार के द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए अमर्यादित टिप्पणी की गई है, जो सरासर गलत है। उन्होंने नए तहसीलदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। अधिवक्ता अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि नेता सुंदर के द्वारा सार्वजनिक रूप से पूजा पाठ और मंदिर को लेकर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी की गई है साथ ही राम मंदिर को धन उगाही का केंद्र बिंदु कहा गया। इस तरह का बयान देना उनके कर्तव्य का उल्लंघन है। सरकार के द्वारा निलंबित करके विभागीय कार्रवाई किया जाए एवं धार्मिक भावनाओं को आहत करने के परिपेक्ष में भारतीय संविधान अनुसार आवश्यक दंडात्मक कार्रवाई किया जाए। अधिवक्ताओं ने संबंधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सोते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब हो कि सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर के द्वारा राम मंदिर मंदिर में पूजा पाठ करने वाले धार्मिक अभद्र टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद से ही उनके प्रति लोगों में विरोध के स्वर तेज हो गए हैं।

इस मौके पर एडवोकेट अशोक कुमार सिंह, मनोज पांडेय, अनिल उपाध्याय, सुमन्त कुशवाहा, दयाशंकर सिंह, राजेश गुप्त, प्रवीण राय, काशीनाथ राय, गोरख नाथ यादव, जितेंद्र राम, दीपक सिंह आदि सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: