Qries
ताजातरीन

नायब तहसीलदार के विवादित बयान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म ,जिलाधिकारी ने कार्रवाई के लिए शासन को लिखा पत्र

नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर

ग़ाज़ीपुर।सेवराई के नायाब तहसीलदार के द्वारा राम मंदिर और पूजा करने वाले लोगों के खिलाफ दिए गए विवादित बयान को लेकर चर्चाओं का बाजार थमने का नाम नहीं ले रहा है। उधर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने संबंधित दोषी नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर पर कार्यवाही के लिए शासन को पत्र लिखा है। जिलाधिकारी के करवाई को लेकर सम्बन्धित लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब हो कि सेवराई के नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर के द्वारा उच्च शिक्षा के विशेष सचिव के जनपद आगमन और मां कामाख्या धाम दर्शन पूजन के बाद राम मंदिर एक दुकानदारी और पूजा करने वाले लोगों को बेवकूफ बताने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा नायब तहसीलदार को जमकर कोसा जा रहा है और विरोध व्यक्त किया जा रहा है। वही भाजपा सहित कई हिंदूवादी संगठनों ने भी विरोध जताते हुए कार्यवाही की मांग की है।

वायरल वीडियो में नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने कहाकि राम मंदिर एक दुकानदारी है, और मंदिर में पूजा करने वाले लोग बेवकूफ। उन्होंने बताया कि मंदिर का मतलब होता है मन और दिल। लोगों के द्वारा मना करने पर वह यह कहतें दिखाई दे रहे हैं कि हम किसी से कमजोर नहीं है। डंके की चोट पर कह रहे हैं राम मंदिर एक दुकानदारी है। वही वीडियो वायरल होने के बाद उनके प्रति लोगों में गहरा आक्रोश है।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जिलाधिकारी गाजीपुर आर्यका अखौरी ने संबंधित नायब तहसीलदार पर कार्यवाही के लिए शासन को पत्र लिखा है। बताया कि सरकारी अमला होने के बावजूद उन्होंने कोर्ट आफ कंडक्ट से बाहर जाकर बयानबाजी की है, जो अनुचित है। उन्हें अपनी मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखा गया है जल्दी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: