ताजातरीन

नकदी सहित लाखो रुपये के आभूषण पर चोरो ने फेरा हाथ

करीमुद्दीनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सददोपुर ग्राम पंचायत के बैजनाथपुर गांव में सोमवार की रात्रि चोरो ने चोरी को अंजाम देते हुए नकदी सहित लाखो रुपये के आभूषण पर हाथ फेरते हुए फरार हो गए।परिजनों ने सुबह उठ कर देखा तो सन्न रह गए।
जानकारी अनुसार करीमुद्दीनपुर थाना के बैजनाथपुर निवासी  मुक्तिनाथ त्रिपाठी पुत्र गणेश नाथ त्रिपाठी  का परिवार रोज की तरह सोमवार रात्रि खाना खाकर छत पर सोने चला गया। मंगलवार की सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो देखा कि घर में सारा समान विखरा पड़ा हुआ था। और आगे का दरवाजा खुला हुआ है। परिजनों के अनुसार चोर घर के पीछे स्थित नीम के पेड़ के सहारे छत पर चढ़ें और सीढ़ी के सहारे घर के अंदर घुसे और सीढ़ी का दरवाजा बंद कर दिए। घर में रखे लगभग आधा दर्जन बक्शा व दो सूटकेस आदि लेकर चोर सामने वाले मुख्य दरवाजा से निकल लिये। सुबह लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दिया कि कबीरपुर सिवान में टूटा बक्शा व सूटकेस फेका हुआ है। परिजनों ने बताया कि सिकडी अंगूठी मंगल सूत्र आदि सहित लगभग एक लाख का आभूषण व 10 हजार नगद गायब हुआ है। तहरीर के आधार पर करीमुद्दीनपुर पुलिस जांच में जुटी है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: