ताजातरीन

नकाबपोश हमलावरों ने ग्राम प्रधान पति को मारी गोली,हालत गंभीर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी

 

अजित कुमार

जमानिया।कोतवाली क्षेत्र के मतसा महेवां बाईपास मार्ग पर महेश्वर धाम मन्दिर महेवा बाईक से दर्शन करने जा रहे चितावनपट्टी प्रधान पति व भाजपा बूथ अध्यक्ष अशोक यादव को बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने सीने में गोली मार दी । जिसके चलते अशोक यादव घायल हो सड़क किनारे अनियंत्रित होकर गिर पड़े, जबकि उनके पीछे बैठा गाँव का ही अदन बाल बाल बच गया । वहीं बाइक सवार हमलावर मौके से हवाई फायर करते हुए भाग खड़े हुए । इस घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

लोग मौके लिए दौड पड़े । साथ ही इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकंम्प मच गया । आनन फानन में एस.पी.सिटी गोपीनाथ सोनी,सीओ जमानियां हीतेन्द्र कृष्ण, कोतवाल जमानियां सम्पूर्णानन्द राय सहित पूरे सर्किल की फोर्स के साथ धमक पड़े ।

घायल को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है । जहां हालत गम्भीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया ,जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है । इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने जगह जगह नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी ,मगर हमलावरो का कोई सुराग नहीं मिल सका ।

बहरहाल पुलिस ने मार्गों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल हमलावरों की तलाश में जुटी है ,जल्द खुलासे के लिए एसपी ने एस ओ को भी लगा दिया है । जो संदिग्ध लोगों के मोबाइल को सर्विलांस के जरिए ट्रेस करने में जुटी है।परिजनों के मुताबिक प्रधान पति जो रोजगार सेवक होने के साथ ही भाजपा बूथ अध्यक्ष थे ,वह अपनी पार्टी के लिए तन मन से जुटे थे । ‌

वह रोज की तरह बाइक पर गाँव के एक अन्य युवक को साथ लेकर दर्शन पूज‌न के लिए निकले थे, अभी वह महेवा चट्टी के पास पहुंचने वाले थे कि सामने से एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशो में उन्हें लक्ष्य कर गोली मार दी ,जिसके कारण वह लहूलुहान हो बाइक समेत गिर पड़े ।

इस मामलें में सीओ जमानियां हीतेन्द्र कृष्ण ने बताया कि गोली से घायल प्रधान पति का वाराणसी में इलाज चल रहा है ,अभी तहरीर नहीं मिली है ,पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है ।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: