ताजातरीन

मोहर्रम पर्व को लेकर बहादुरगंज में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन

 

बहादुरगंज।(गाजीपुर )स्थानीय पुलिस चौकी में मोहर्रम के पर्व को सकुशल संपन्न कराने हेतु पुलिस प्रशासन और ताजियादारी एवं अखाड़ों के प्रमुखों के साथ एक आवश्यक मीटिंग का आयोजन थानाध्यक्ष कासिमाबाद कमलेश पाल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। जिसमें आगामी 8, एवं 9 अगस्त को मोहर्रम पर्व को सकुशल संपन्न कराने हेतु बैठक करके उनकी समस्याओं का संज्ञान लिया गया, तथा उत्तर प्रदेश सरकार के दिशा निर्देशों के मुताबिक मोहर्रम के पर्व को सकुशल मनाने पर बल दिया गया। कोतवाल कासिमाबाद कमलेश पाल ने प्रत्येक ताजियेदारों एवं अखाड़ा प्रमुखों की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए उस पर त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए अपने मातहतों को निर्देशित किया और उसका समुचित समाधान करने का आश्वासन दिया साथ ही साथ लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें भी शासन प्रशासन का सहयोग करते हुए मोहर्रम के पर्व को सौहार्दपूर्ण संपन्न कराने में अपना अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने ताज़िएदारों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोग समय का भी ध्यान देंगे जिससे कि किसी को बाधा न पहुंचे और जुलूस में होने वाली तमाम क्रियाकलापों की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी जिससे कि किसी भी असामाजिक तत्वों को त्यौहार में बाधा डालने का अवसर न मिल सके, अगर बीच में कोई दिक्कत आती है तो उसको अपने स्तर से हल करने का प्रयास करें साथ ही साथ शासन एवं प्रशासन का सहयोग करें, मीटिंग के बाद कोतवाल कमलेश पाल ने ताजिया निकलने वाले रास्तों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया,और कर्बला तक जाकर स्थिति को जानने का प्रयास किया।

इस अवसर पर पुलिस प्रशासन की तरफ से थानाध्यक्ष कासिमाबाद कमलेश पाल एसएसआई देवेंद्र सिंह यादव चौकी प्रभारी कुलदीप शर्मा, हेड कांस्टेबल आफताब खान व नगर के गणमान्य लोगों में पूर्व चेयरमैन रियाज अंसारी,जफर अकील, विनोद प्रजापति, मुस्तफा खान, पिंटू राय, रईस अंसारी, अख्तर हुसैन, नुरुल्लाह अंसारी,रिजवान रेयाज, रईस अंसारी, आफताब अहमद मोहम्मद शोएब,वसीम अब्बासी, रियाजुद्दीन ,सद्दाम नौशाद अयान नौशाद खान मुस्ताक अंसारी मोहम्मद अली खान समेत अन्य लोग भी मौजूद थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: