The Surgical News

जमानिया: जमानिया कस्बा स्थित निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 25 जुलाई को दिन में 11 बजे महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई जमानिया की एक आवश्यक बैठक तहसील अध्यक्ष के आवास पर प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश के अनुपालन में जिलाध्यक्ष उपेन्द्र यादव की उपस्थित में हुई।

The Surgical News

इस बैठक में वरिष्ठ पत्रकार घनश्याम दास जयसवाल ने कहा कि हम लोगो को पत्रकारिता धर्म निभाते हुए, पत्रकारिता के नित नए आयामो को ईमानदारी से अपने लेखनी में प्रयोग करने का प्रयास होना चाहिए। संगठन के अनेकों सदस्यों ने पत्रकार सुरक्षा व पत्रकार हित पर अपने- अपने विचार रखे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष सन्तोष कुमार वर्मा ने तथा संचालन बी. एन. तिवारी ने किया।

इस अवसर पर रमाकांत पांडेय, विजय नरायन तिवारी, अनिल तिवारी, गुलाम अली खान, जफ़र इक़बाल, फिरोज अख्तर, आज़ाद खान, रमाकांत तिवारी, इन्द्रपाल सिंह, ओमकार नाथ, घनश्याम दास जयसवाल, छोटू यादव, गोपाल वर्मा, विकास चौरसिया आदि पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply