Matribhasha distributed corona protection kit to vegetable-fruits

इन्दौर: कोरोना के आपदाकाल में मानव मात्र की सेवा के लिए प्रतिबद्ध मातृभाषा उन्नयन संस्थान के सेवा सर्वोपरि प्रकल्प द्वारा स्थानीय सब्ज़ी एवं फल बेचने वाले लोगों को कोरोना सुरक्षा कवच किट वितरीत किए गए।

मातृभाषा उन्नयन संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अर्पण जैन ‘अविचल’ ने बताया कि ‘संस्थान द्वारा विगत एक माह से लगातार शहर में राशन, भोजन और पानी का वितरण किया जा रहा है।

Matribhasha distributed corona protection kit to vegetable-fruits

इसी सेवा की कड़ी में शहर में सब्ज़ी-फल आदि के ठेले लगाकर ज़िन्दगी की पुनः शुरुआत करने वाले भाइयों को उनकी सुरक्षा, उनके ठेले पर आने वाले ग्राहकों की कोरोना से सुरक्षा के लिए संस्थान द्वारा कोरोना सुरक्षा कवच किट बाँटे गए, जिसमें मास्क, सेनेटाइज़र इत्यादि सामग्री है।’

सेवा सर्वोपरि प्रकल्प संयोजक डॉ. अर्पण जैन ‘अविचल’ के नेतृत्व में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नितेश गुप्ता, इरशाद खान आदि सेवादूतों द्वारा सुरक्षा कवच किट वितरण किया गया। सब्ज़ी वाले लोगों ने संस्थान के कार्यों की सराहना की एवं प्रकल्प को धन्यवाद दिया।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply