ताजातरीन

मासूम के ऊपर गिरा पेड़ की डाल, हुई मौत,पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

भांवरकोल (गाजीपुर)। थाना क्षेत्र कुंडेसर गांव में स्थित कृषि भवन के पीछे चारपाई पर सो रही मासूम के ऊपर पेड़ की डाल गिरने से मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
बताया गया भांवरकोल क्षेत्र के कुंडेसर गांव निवासी राजकुमार चौधरी की 6 वर्षीय पुत्री सीमा चौधरी रोज की तरह शनिवार को भी छूट्टी होने पर स्कूल से डेढ़ बजे लौटी। इसके बाद कृषि भवन के पीछे अपनी चारों बहनों, मां और मौसी के साथ पाकड़ के पेड़ के नीचे चारपाई पर बैठ गई। ठंडी हवा की वजह से सीमा नींद में सो गई। इसी बीच अचानक पाकड़ के पेड़ की डाली से चरमराने की आवाज जैसे ही मां शकुंतला कान में पहुंची, वह चारों बच्चियों को लेकर दूर भाग गई। जब तक सो रही सीमा को चारपाई से उठाने की कोशिश करती, तब तक मोटी डाल टूटकर उसके ऊपर गिर पड़ी। नीचे दबने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के लोग चीख-पुकार करने लगे। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए। आनन-फानन में डाल को हटाकर नीचे दबे बच्ची के शव को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में ले लिया। वहीं मासूम की मौत से गांववासियों में शोक की लहर दौड़ गई। इस संबंध में चौकी प्रभारी ओमकार तिवारी ने बताया कि पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: