ताजातरीन

महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान,पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

 

सेवराई। मानसिक रूप से अर्ध विक्षिप्त महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

तहसील क्षेत्र के उसिया ग्राम सभा अन्तर्गत मायापुरी बस्ती निवासी संगीता कुमारी 18 वर्ष पुत्री स्वगीय शम्भू राम अपनी माता कलींदा देवी व छोटा भाई विकास कुमार के साथ दवा लेने के लिए चौसा (बिहार) जाने के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड की उसियां खास हाल्ट रेलवे स्टेशन पर पहुंचे हुए थे। जहाँ वह ईएमयू पैसेंजर पकड़ने के लिए उसिया प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। कि मानसिक रूप से अर्द्ध विक्षिप्त महिला ने ट्रैक से गुजर रही 15125 डाउन जनसताबदी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे पटरी पर दौडने लगी और पोल संख्या 693/2 के पास कूदकर जान दे दी।

घटना के वक़्त उसका छोटा भाई विकास कुमार उसको बचाने के लिए दौडा़ लेकिन वह अपनी बहन को नहीं बचा सका। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की जानकारी लोकल पुलिस और जीआरपी दिलदारनगर को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दिलदारनगर जीआरपी एवं आरपीएफ पुलिस छानबीन में जुट गई। स्टेशन सिग्नल से बाहर होने के कारण जीआरपी व आरपीएफ पुलिस ने दिलदारनगर लोकल पुलिस को घटना की जानकारी दी। दिलदारनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही कर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया।

आंखों के सामने महिला की मौत के बाद परिवार पर टूटा गमों का पहाड़:- पीड़ित परिवार जनों ने बताया कि महिला काफी दिनों से बीमार थी जिसका इलाज बक्सर जिला के चौसा में चल रहा था इलाज के लिए ही उसे ट्रेन से चौसा ले जाने के लिए हम सभी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। घटना के बाद से ही परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है। दिलदारनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला संज्ञान में है पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: