गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

मछली मारने गया युवक गंगा नदी में डूबा , तलाश जारी

मुहम्मदाबाद: कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव के पास शुक्रवार की देर शाम मछली पकड़ने गए युवक भूपेंद्र 19 बर्ष की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गयी। युवक को डूबते देख किनारे खड़े लोगों ने काफी बचाने का प्रयास किया लेकिन गंगा की तेज धारा मे युवक का कहीं अता पता नहीं चला।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची उपजिलाधिकारी हर्षिता तिवारी एवं क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह व कोतवाली पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों से युवक को खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन देर रात हो जाने के चलते सफलता हाथ नहीं लगी.

विदित हो कि मुहम्मदाबाद कस्बे के जफर पूरा मोहल्ला निवासी भूपेंद्र राम 19 वर्ष पुत्र जनक उर्फ दीनाराम सेमरा गांव के पास गंगा नदी में मछली पकड़ते गया था जहां पर वह गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया घटना की सूचना मिलते ही परिवार जनों में चीख-पुकार मच गई वही परिजन रोते बिलखते गंगा घाट की तरफ दौड़ पड़े।

घटना शुक्रवार की देर शाम की है युवक बरामद नहीं हुआ है युवक की तलाश में पुलिस प्रशासन एवं गोताखोर लगे हुए हैं दूसरे दिन भी प्रयास जारी है। क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार को दूसरे दिन युवक को नदी से बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचने वाली है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: