ताजातरीन

लुटेरों को पुलिस ने दबोचा, असलहा बरामद

भांवरकोल।स्थानीय थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह क्षेत्र के माढूपुर पुलिया मोड़ के पास से दो लुटेरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो पिस्टल, कारतूस, लूट के हजारों नकदी के साथ ही बाइक बरामद किया। फंदे में आए बदमाश सब्जी कारोबारी से लूट की वारदात में शामिल थे। अभियुक्तों का चालान कर दिया।
मालूम हो कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर भांवरकोल थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह सुबह हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। इसी दौरान मुखबिर के सूचना मिली कि दो वांछित बाइक से शेरपुर के रास्ते गाजीपुर जाने वाले है। यह सूचना मिलते ही तत्काल एसओ हरकत में आते हुए क्षेत्र के माढ़ूपुर पुलिया मोड़ पर पहुंच गए और वाहन चेकिंग शुरु कर दिया। कुछ ही देर में बाइक सवार दो आते दिखाई दिए। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, बाइक घुमाकर भागने चाहे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। तलाशी दोनों पर दोनों के पास से 32 बोर का दो देशी पिस्टल, चार कारतूस, बाइक के साथ ही लूट का 4800 रुपया बरामद किया। एसओ ने बताया कि फंदे में आए बदमाशों में क्षेत्र के मलिकपुरा निवासी सुभाष पासी और यही का अमित राय शामिल है। उन्होंने बताया कि बीते 25 अप्रैल की शाम भांवरकोल थाना क्षेत्र के पाताल गंगा सब्जी मंडी में मौजूद क्षेत्र के महेशपुर निवासी थोक सब्जी व्यवसायी सबीउल्लाह उर्फ शीबू को गोली मारकर चार बदमाश करीब दो लाख रखा रुपयो से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। यह दोनों भी इस वारदात में शामिल थे। एक लुटेरे की पहले ही गिरफ्तारी की जा चुकी है। घटना से जुड़े चौथे लुटेरे की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ उपनिरीक्षकओमकार तिवारी, कांस्टेबल राजेश कुमार भारतीया, कां. अम्बुज मिश्र, कां. नितेश कुमार, कां. आकाश सिंह, महिला कांसेटेबल एकता देवी और ज्योति सरोज शामिल थी।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: