Qries
ताजातरीन

लाठी डंडे एवं तलवार से मार कर युवक को किया घायल,स्थिति नाजुक,रेफर

….गांव के ही सात लोगों के खिलाफ थाने में दिया नामजद तहरीर….

सेवराई। गहमर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय गांव के खेलुराय पट्टी में शनिवार की दोपहर गांव के ही कुछ लोगो द्वारा लाठी डंडे एवं तलवार से मार कर एक युवक को घायल किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक की गंभीर स्तिथि को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है। पीड़ित युवक ने गाँव के ही 7 लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है।

गहमर गाव के मैगरराय पट्टी निवासी विवेक सिंह पुत्र जन्मेजय सिंह ने गहमर थाने में तहरीर दिया कि वह शनिवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे के आसपास अपने घर से अपने एक मित्र के तिलकोत्सव के होने वाले कार्यक्रम में कार्य करने हेतु गांव के ही एक विद्यालय में जा रहा था की खेलूराय पट्टी के कुछ लोग उसको गाली गुप्ता देते हुए मारने पीटने लगे । युवक का आरोप है कि उसके ऊपर देसी तमंचे से पहले फायर किया गया जब गोली नहीं लगी तो लाठी-डंडे एवं तलवार से उसके ऊपर प्राणघातक हमला किया गया। जिससे उसके शरीर में एक दर्जन से ज्यादा गंभीर चोटें लगी हैं साथ ही पीड़ित के पास पड़े 12 हजार तुपाये भी छीन लिए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में परिजनों द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी भदौरा भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।
इस संबंध में सीएससी पर तैनात चिकित्सक डॉ रवि रंजन ने बताया कि युवक के सर , ओठ,हाथ और पैर के अलावा अन्य कई जगहों पर गंभीर चोटें आई हैं गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए उसे रेफर किया गया है। तो वही कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित के द्वारा गांव के ही 7 व्यक्तियों के खिलाफ जान से मारने पीटने की नामजद तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: