ताजातरीन

कृष्ण वर्मा हत्याकांड के मुख्य आरोपी के शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एसपी से मिला स्वर्णकार समाज

 

गाजीपुर। न्यू अखिल भारतीय स्वर्णकार समाज का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष संतोष कुमार वर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को जिलाधिकारी एम.पी. सिंह और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह से मिला और उन्हें पत्रक भी सौंपा। जिलाध्यक्ष ने एसपी से कृष्णा वर्मा हत्याकांड के संबंध में वार्ता करते हुए शीघ्र मुख्य अरोपी की गिरफ्तारी की मांग किया।
प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि बीते 15 अप्रैल को शहर के बहुपुरा (तुलसी का पुल) निवासी स्व. शंभूनाथ वर्मा के पुत्र कृष्णा वर्मा को किला कोहना निवासी बबलू पटवा ने मंदिर में दर्शन की बात कह अपने घर पर बुलाया और पत्नी संग मिल उसकी हत्या कर दी। 16 अप्रैल को कोतवाली में कृष्णा के गुमशुदगी की तहरीर दी गई। इसी बीच 17 अप्रैल की सुबह बबलू पटवा के घर के पास कृष्णा वर्मा का शव मिला। इस प्रकरण में एफआईआर दर्ज कराया गया, लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी बबलू पटवा की गिरफ्तारी नहीं हुई। इससे स्वर्ण समाज में लोगों में रोष गहराता जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दिया कि यदि कृष्णा वर्मा के त्रयोदशाह 29 अप्रैल तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो स्वर्णकार समाज लोकतांत्रिक तरीके से धरना-प्रर्दशन करने को बाध्य होगा।
प्रतिनिधिमंडल में राजेश वर्मा, कैलाश नाथ वर्मा, कन्हैया लाल, धन्नू वर्मा, नंदलाल वर्मा, राजन वर्मा, संतोष वर्मा, जीम्मी वर्मा, कैलाथ नाथ वर्मा आदि शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: