ताजातरीन

कृषि एवं शिक्षा अनुसंधान राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख एक दिवसीय दौरे पर जनपद में, भाजपा पदाधिकारियों संग की बैठक

गाजीपुर।उ प्र सरकार के कृषि एवं शिक्षा अनुसंधान राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख आज एक दिवसीय दौरे पर पहली बार जिले मे आए जहाँ विभिन्न कार्यक्रमों मे भाग लेते हुए जिले के भाजपा पदाधिकारियों संग बैठक की और जिले की स्थिति का हाल जाना ।मा मंत्री एक एक पदाधिकारी से परिचय प्राप्त करते हुए उनकी समस्याओं को भी सुने और उस पर चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा संगठन के जैसे किसी भी राजनैतिक दल के पास नैतिक,सयंमी,त्यागी और परिश्रमी कार्यकर्ता नही है। हमारा कार्यकर्ता समाज मे समन्व्य स्थापित कर लोगों के जीवन समृद्धि के लिए सरकार की योजनाओं, कार्यों और पार्टी विचारों के लिए रात दिन काम करता है।
बैठक मे पिछडा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान, विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह,जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह,प्रवीण सिंह,ओमप्रकाश राय,दयाशंकर पान्डेय, अखिलेश सिंह,अवधेश राजभर,अच्छे लाल गुप्ता,श्यामराज तिवारी, शशिकान्त शर्मा,सुरेश बिंद,सचिन कन्नौजिया, रविन्द्र राय,विष्णु प्रताप सिंह,अनिल पांडेय, रूद्रप्रताप सिंह सहित आदि अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: