ताजातरीन

कोल्ड स्टोरेज के हौदा में शव मिलने से फैली सनसनी

ग़ाज़ीपुर। मुहम्मदाबाद क्षेत्र के जिलानी कोल्ड स्टोरेज के हौदा में शनिवार की सुबह एक व्यक्ति का शव उतराया हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली। घटना को लेकर लोग संभावना व्यक्त कर रहे थे कि शायद व्यक्ति नहाते हुए डूब गया हो।
शनिवार की सुबह जिलानी कोल्ड स्टोरेज के कुछ कर्मचारी हौदा की तरफ गए तो देखा कि एक व्यक्ति का शव उतराया हुआ था। उन्होंने मृतक की पहचान मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अटरिया गांव निवासी सुरेश बिंद उर्फ हनुमान (43) के रूप में करते हुए इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। कुछ ही देर में परिवार के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव पर नजर पड़ते ही परिजन चीख-पुकार करने लगे। पुलिस ने परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ करते हुए शव को कब्जे में ले लिया। लोग आशंका व्यक्त कर रहे थे कि शायद रात में सुरेश हौदा में नहाने के लिए गया होगा और किसी कारणवश डूब गया होगा। परिजनों ने बताया कि मृतक सुरेश बिंद लकड़ी का काम कर परिवार का भरण-पोषण करता था। उसके दो पुत्र है। जिनकी उम्र तीन और चार वर्ष है। सुरेश की मौत पर पत्नी सहित अन्य परिजन रो-रोकर बेहाल थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: