ताजातरीन

केंद्र की एवं प्रदेश में योगी सरकार मुसलमानों को कर रही प्रताड़ित-बसपा नेता परवेज खान

सेवराई। देश मे केंद्र की एवं प्रदेश में योगी सरकार मुसलमानों के साथ भेदभाव कर रही है। रमजान के इस पाक महीने में मुसलमानों को प्रताड़ित किया जा रहा है। सरकार शायद भूल रही है कि मुसलमान भी भारत के ही है उक्त बातें बसपा नेता परवेज खान ने प्रेस कांफ्रेंस कर कही।
गुरुवार की सुबह बसपा के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा चुनाव लड़ चुके परवेज खान ने अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता की। उन्होंने अभी दिल्ली के जहाँगीर पूरी एवं प्रदेश के अन्य जगहों पर हुए घटनाओं पर खेद जताते हुए कहा कि विगत कुछ महीनों से देश मे अविस्मरणीय घटनाएं घट रही है जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार द्वारा जिस प्रकार से मुसलमानों को टारगेट कर के कारवाई की जा रही है वह निंदनीय है कहा कि देश को आजादी दिलाने जहा भगत सिंह और चंद्रशेखर आजाद की भूमिका रही तो असफाक उल्ला खान भी इस आंदोलन में अपने भाइयों के साथ इंट से इंट बजाते रहे। भारत पर जितना हक सबका है उतना मुसलमानों का भी है। लेकिन सरकार द्वारा मुसलमानों के खिलाफ एकतरफा कारवाई यह जाहिर कर रही है कि हम इस वतन के है ही नही। हम सरकार से गुजारिश करते है कि मुसलमानों के साथ भेदभाव एवं अन्याय करना बंद करे साथ ही देश के लोगो से भी निवेदन है कि देश मे अमनो चैन बना कर रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: