ताजातरीन

कासिमाबाद पुलिस को मिली दो सफलताएं


कासिमाबाद गाजीपुर। स्थानीय कोतवाली पुलिस को शनिवार को दो बड़ी सफलता हाथ लगी जिसमें थाना क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर को नाजायज गांजा के साथ पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता मिली वही दूसरी ओर एक के साथ एक अभियुक्त को 315 बोर नाजायज तमंचा के साथ भी गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही।
थानाध्यक्ष कासिमाबाद देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि शनिवार को थाना पुलिस द्वारा दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई। उन्होंने बताया कि पहली सफलता तब मिली जब थाने के उपनिरीक्षक मो सरवर अपने हमराही बल के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे। जब वह पावर हाउस के पास पहुंचे तूने एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में खड़ा दिखा उसे पकड़कर जब उसकी जामा तलाशी ली गई तो उसके पास से झोले में रखा एक किलो तीन सौ ग्राम नाजायज गांजा बरामद हुआ। अभियुक्त ने अपना नाम मुन्ना गिरी पुत्र अमरू गिरी निवासी ग्राम हब्बीपुर थाना कासिमाबाद बताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त अभियुक्त के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमा पंजीकृत हैं अभियुक्त एक हिस्ट्रीशीटर है ।आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि दूसरी सफलता थाने के उपनिरीक्षक कृष्णानंद यादव और उनके साथियों को तब मिली जब वह धरवरकला सिक्स लेन पुलिया के पास गश्त पर थे उन्होंने वहां से एक अपराधी को एक 315 बोर नाजायज तमंचा व एक जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया अभियुक्त ने अपना नाम साहिल पुत्र अब्दुल हमीद निवासी चुनुगपारा थाना जीयनपुर जिला आजमगढ़ बताया अभियुक्त को 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत चालान कर जेल भेज दिया गया। इस कामयाबी में थाने के कांस्टेबल राजेश कुमार, सतीश कुमार, रोहित कुमार, संजय कुमार, सुशील कुमार शामिल रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: