Qries
ताजातरीन

ग़ाज़ीपुर के दीपक ने काशी विद्यापीठ में छात्र संघ प्रतिनिधि पद लहराया परचम

 

सतेंद्र कुमार रिंकू की रिपोर्ट

जमानियां(गाजीपुर)। स्थानीय तहसील क्षेत्र के फुल्ली गांव निवास किसान अनिल सिंह यादव के पुत्र दीपक यादव ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ गंगापुर परिसर छात्र संघ प्रतिनिधि पद पर चुनाव जीतकर इतिहास कायम करते हुए क्षेत्र का नाम रोशन किया है।
ज्ञात हो कि रविवार को मतदान के बाद देर शाम परिणाम घोषित किये गये जिसमे अनुपम सिंह गोलू 784 मत पाकर व दीपक यादव 541 मत पाकर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ गंगापुर परिसर छात्र संघ प्रतिनिधि चुने गये।
आजादी के बाद सन् 1966-67 में जमानियाँ ब्लाक प्रमुख के चुनाव में दीपक यादव के दादा पद स्वo शिवबन्धन सिंह पहले ब्लाक प्रमुख बने थे। 56 वर्षो के बाद परिवार में राजनीतिक चहल कदमी से परिजनों सहित क्षेत्र में हर्ष ब्याप्त है। खुशी भी क्यो न हो लगभग पांच दशक बाद कोई राजनीत में वो भी दूसरे जनपद वाराणसी के काशी विद्यापीठ जैसे शैक्षिक संस्थान में चुनाव लड़ कर जीता हो जहां पढ़ने के लिए अपने प्रदेश के अलावा दूसरे प्रदेशों से भी शिक्षार्थी आते है। दीपक के जीत पर रिश्तेदारो के अलावा ईष्ट मित्रो ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस बाबत पिता अनिल सिंह यादव ने बेटे की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि यह हमारे जैसे सामान्य किसान परिवार के लोगो के लिए बड़ी उपलब्धि है हम सब बहुत खुश है और जिन लोगो ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष मेरे बेटे दीपक को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाया है उनको मैं दिल से बधाई व शुभकामना देता हूँ।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: