Qries
ताजातरीन

जेपी नड्डा के बयान पर ज़मानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने किया पलटवार

 

.

 

कहा यह सरकार नौकरी देती नहीं है नौकरी खाती है

सेवराई ।जमानिया विधानसभा के सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने दिलदार नगर मे शॉप की उद्घाटन मे बतौर मुख्य अतिथी उपस्थित थे।उन्होने मिडिया के सवाल पर भरतीय जनता पार्टी पर जम कर भड़ास निकला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा हुए गाजीपुर में कार्यक्रम पर किए गए कटाक्ष पर जमकर पलटवार किया है। ओमप्रकाश सिंह ने दिए गए बयान में बताया कि यह उनकी असफलता है केंद्र भी उन्हीं की और राज्य भी उन्हीं की है इसके बाद भी विकास नहीं हो रहा है। बताया कि यहां तो वह आए हैं हिंदू-मुसलमान करने, उन्होंने विकास के लिए कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट दे दिया है कि गाजीपुर में काम नहीं हो रहा है।

सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि इनके जमाने में विधायक निधि का पैसा भी नहीं कट रहा है। एमपी लैंड के काम नहीं हो रहे हैं, नहरों की सफाई नहीं हो रही है बिजली की जर्जर व्यवस्था है। बिजनेस प्लान में भी कोई पैसा नहीं गया है, इनको लगता है कि बटन दबाने से अच्छा काम होता है। कहाकि गाजीपुर के लोग हमेशा जुल्म के खिलाफ लड़ने का काम किए हैं। गाजीपुर में भाजपा वालों को अफजाल अंसारी माफिया दिखाई देते हैं, और उनका प्रत्याशी संत दिखाई देता है। कहांकि यह नड्डा साहब का अपना आइक्यू है और अपनी सोच है।

बताया कि किसी भी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष घूस लेते हुए बर्खास्त नहीं हुए हैं। लेकिन भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण जी पैसा लेते हुए पकड़े गए थे और उनका इस्तीफा हुआ था। बताया किया सरकार सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए बनी ही है, इसको विकास से रोजगार से तरक्की से कोई मतलब नहीं है। चुनाव लड़ती हैं और चुनाव लड़ जाती है इसके सिवा इनके पास और कोई काम नहीं है। यह सरकार नौकरी देती नहीं है नौकरी खाती है।

Qries
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: